Saturday 19 November 2016

Romantic Shayari { रोमांटिक शायरी }

1. उल्फत का अक्सर यही दस्तूर होता है,
जिसे चाहो वही अपने से दूर होता है,
दिल टूटकर बिखरता है इस कदर,
जैसे कोई कांच का खिलौना चूर-चूर होता है...

2. दिल टूटा तो एक आवाज आई,
चीर के देखा तो कुछ चीज निकल आई,
सोचा क्या होगा इस खली दिल में,
लहू से धो कर देखा, तो तेरी तस्वीर निकल आई...

3. मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,
वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,
ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,
सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही!...

4. तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे,
तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे,
तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे,
तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।...

5. तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा,
मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा...

6. आप खुद नहीं जानती आप कितनी प्यारी हो,
जान हो हमारी पर जान से प्यारी हो,
दूरियों क होने से कोई फर्क नही पड़ता,
आप कल भी हमारी थी और आज बी हमारी हो...

7. अंदाज-ऐ-प्यार तुम्हारी एक अदा है,
दूर हो हमसे तुम्हारी खता है,
दिल में बसी है एक प्यारी सी तस्वीर तुम्हारी,
जिस के नीचे ‘आई मिस यू’ लिखा है...

8. सिर्फ इशारों में होती महोब्बत अगर,
इन अलफाजों को खुबसूरती कौन देता ?
बस पत्थर बन के रह जाता ‘ताज महल’
अगर इश्क इसे अपनी पहचान ना देता...

9. तू मेरी धड़कन,
मैं तेरी रूह,
तू अगर हैं,
तो मैं हूँ...

10. वो बात ही कुछ अजीब थी,
वो हमसे रूठ गयी, जो दिल के सबसे करीब थी,
उसने तोड़ दिया दिल हमारा,
और लोग कहते है वो लड़की बहुत सरीफ थी...

Shayari, Romantic Shayari, Dard e Dil Shayari, mohabbat ki shayari...

www.Techinfobymm.blogspot.com

No comments:

Post a Comment